Friends aaj ke trick ka title toh read kar hi liya ho ga ke hum apna naam kisi bhi audio song me add kar sakte hain jee Han dosto jab aap koi DJ song sunte hain toh os me jab naam ata hai toh aur bhi axha lagta hai toh ab chlte hain trick ki traf

     Step by Step

● Sab se pehle iss site ko open kare
➡ Soundoftext.com
● Phir Aap ko ek Box nazar aye ga waha apna naam likh kar
➡ Submit
Par Click kare
● Ab aap ka wo naam ya phir jo text aap ne likha hai wo convert ho jaye ga
Ab ose download kare
● Ab ye application
➡ Edijing Mix
apne Phone me download kar ke install kare
● Ab iss application ko open kare
Open karte hi aap ko 2 player nazar aye ge
1 ➡ 1st player me wo Song upload kare jis me apna naam add karna hai
2 ➡ 2nd player me apne naam wala clip add kare
● Ab song play kar ke recording start kar de
Song ke jis hisse me aap ko apna naam chahiye waha apne naam wala clip play kar de
● Song khtam hone ke baad recording band kar de aur ab aap ka song with naam ready hai iss ko save kar sakte ho

I hope ye trick aap ko pasand aya ho ga kisi step me problem aa rhi hai toh comment kar ke puch sakte ho.

Share To:

101trickspkg

Post A Comment: